उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड :- फिर शुरू हुआ हनीट्रैप का ख्रेल, पहले हुस्न के जाल में फंसाया, फिर किया कुछ ऐसा

युवक ने इस चीज के लिए किया मना तो युवती पहुंच गई पुलिस के पास

उत्तराखंड :- फिर शुरू हुआ हनीट्रैप का ख्रेल, पहले हुस्न के जाल में फंसाया, फिर किया कुछ ऐसा

युवक ने इस चीज के लिए किया मना तो युवती पहुंच गई पुलिस के पास

रूड़की। उत्तराखंड में हनीट्रैप के मामले एक के बाद एक सामने आने लगे हैं। देहरादून के बिल्डर का हनीट्रैप का मामला तो आपको याद ही होगा, जो खासा सुर्खियों में बना रहा। एक बार फिर एक हनीट्रैप का मामला सामने आया है। इस बार यह मामला दून में नहीं बल्कि धर्मनगरी हरिद्वार जनपद में सामने आया है। बीटेक के छात्र को हनी ट्रैप में फंसाकर एक युवती ने ऐसा कर दिया कि वह हैरान रह गया। युवती ने ढाई लाख की डिमांड कर डाली। छात्र ने रुपये देने से इनकार किया तो युवती ने बातचीत के स्क्रीन शॉट लेकर पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। छात्र ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी।
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी एक बीटेक के छात्र की कुछ दिन पहले फेसबुक पर बिजनौर की एक युवती से दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों की फेसबुक पर बातचीत होने लगी। इस बीच दोनों ने अपने-अपने मोबाइल नंबर एक दूसरे को दिए और मोबाइल पर बातचीत होने के साथ ही व्हाट्सएप पर भी चैटिंग होने लगी।
इस बीच एक दिन युवती ने युवक को बातचीत के स्क्रीनशॉट भेजकर छात्र को मैसेज कर ब्लैकमेलिंग करते हुए ढाई लाख रुपये की डिमांड की। साथ ही धमकी दी कि अगर उसने रकम नहीं दी तो वह उसके मैसेज पुलिस को देकर केस दर्ज करवाएगी। युवती की हरकत देख छात्र के होश उड़ गए। आरोप है कि युवती उसके मोबाइल पर लगातार कॉल कर ब्लैकमेलिंग करने का प्रयास करने लगी। इस पर छात्र ने अपने परिजनों को जानकारी दी। युवक के परिजनों ने मोबाइल पर युवती से बातचीत की तो वह धमकाने लगी। आरोप है कि बुधवार को युवती की पहचान के चार-पांच युवक छात्र के घर पहुंचे और खुद को पुलिस वाला हुए धमकाने लगे।
विरोध करने पर युवक वहां से भाग खड़े हुए। छात्र के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की गई। इसमें पता चला कि युवती रुड़की में ही रह रही है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर युवती की तलाश की तो पता चला कि वह रुड़की में ही रहकर पढ़ाई कर रही है। पुलिस मामले में दोनों पक्षों के बारे में जानकारी ले रही है।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close