उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड:- पत्नी ने कहा थानेदार सहाब पति नहीं हैवान है ये

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति  ने चबा दिया ये अंग

उत्तराखंड:- पत्नी ने कहा थानेदार सहाब पति नहीं हैवान है ये

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति  ने चबा दिया ये अंग

काशीपुर :-  उत्तराखंड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आम आदमी सोचने को मजबूर है कि क्या कोई पति ऐसा भी हो सकता है। खबर उत्तराखंड के काशीपुर से है। यहां एक पत्नी को पति से शराब पीने के लिए मना करना भारी पड़ गया। गुस्साए पति ने उसकी अंगुली चबा डाली।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक आइटीआई थाना में रोती-बिलखती पहुंची महिला ने थानाध्यक्ष को तहरीर देकर कहा कि शनिवार रात साढ़े दस बजे पति और उसका दोस्त घर के दरवाजे पर बैठकर शराब पी रहे थे। जब उसने शराब पीने से मना किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के बीच ही पति उसकी अंगुली चबा गया। आरोप है कि वह दोनों महिला को जान से मारना चाहते थे। लेकिन चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने पीड़िता को बचाया।

देह व्यापार करने का बनाता है दबाव
पति रोजाना शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है और उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाता है। थानाध्यक्ष कुलदीप अधिकारी ने बताया कि महिला ने इस मामले में तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही घटना सही मिली तो आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

  1. हद हो गई अब तो हर रोज ऐसी खबरें ही पढ़ने और देखने, सुनने को मिलती हैं न जाने पुरूषों को क्या होता जा रहा है,ऐसे में सरकार को ठोस कदम उठाने चाहियें अर्थात ऐसे पुरुषों को नपुन्सक बना देना चाहिये साथ ही उम्रकैद की सजा का भी प्रावधान होना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close