उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड :- तांत्रिक ने बहला-फुसला कर नाबालिग युवती से किया दुष्कर्म

अश्लील क्लीपिंग बनाकर वायरल करने की धमकी देकर तांत्रिक ने कई बार किया दुष्कर्म

उत्तराखंड :- तांत्रिक ने बहला-फुसला कर नाबालिग युवती से किया दुष्कर्म

अश्लील क्लीपिंग बनाकर वायरल करने की धमकी देकर तांत्रिक ने कई बार किया दुष्कर्म

रूद्रपुर। तांत्रिको द्वारा देश के अलग-अलग हिस्सो में दुष्कर्म के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं। तंत्र मंत्र के नाम पर महिलायें इनका शिकार बन जाती हैं। पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी तांत्रिकों का यह तंत्र मंत्र का कारोबार बंद होने का नाम नही ले रहा है। जागरूकता के अभाव में बड़ी संख्या में महिलायें इनका शिकार बन जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड में आया है। उत्तराखंड के कुमांउ मंडल की रूद्रपुर विधानसभा के अतंगर्त नाबालिग को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और क्लीपिंग बनाने का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कथित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस को सौंपी तहरीर में पीड़ित के पिता ने बताया कि बीती एक जनवरी को उसकी बेटी घर से बिना बताए चली गई थी। छह जनवरी को वह फाजलपुर महरौला क्षेत्र में बेहोश मिली।
क्लीपिंग वायरल करने की धमकी देकर छह दिन तक दुष्कर्म करता रहा
नाबालिग ने बताया कि क्षेत्र निवासी एक तांत्रिक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ रामपुर ले गया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपी तांत्रिक ने उसकी अश्लील क्लीपिंग बनाई और वायरल करने की धमकी देकर छह दिन तक दुष्कर्म करता रहा। छह जनवरी को तबियत बिगड़ने पर तांत्रिक उसे बेहोशी की हालत में फाजलपुर महरौला क्षेत्र में छोड़कर भाग गया। कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि पिता की तहरीर पर तांत्रिक को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं देहरादून में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मूलरूप से बिजनौर का रहने वाला है। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
शहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अशोक राठौर ने बताया कि गत 17 नवंबर को एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे के बाद आरोपी फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि सोमवार रात को पुलिस ने बिजनौर जनपद के किरतपुर कस्बे की मीनार वाली मस्जिद के पास रहने वाले वसी को गिरफ्तार कर लिया।
उससे पूछताछ में पता चला है कि वसी शहर में करीब चार साल से रहकर पेंटर का काम करता था। उसने सितंबर में एक चाय की ठेली पर आना जाना शुरू कर दिया। दिन में दो से तीन बार वह वहीं पर चाय पीने लगा। इस दौरान उसकी दोस्ती चाय वाली की बेटी से हो गई। उसकी जान पहचान इतनी बढ़ गई कि वह बहला फुसलाकर नाबालिग लड़की को अपने साथ एक होटल में ले गया। वहां उसने लड़की से दुष्कर्म किया। लड़की रोने लगी तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भी वह दुकान पर आता रहा। बार-बार दबाव बनाकर वह लड़की को इसी तरह अपने साथ ले जाने लगा। उसने उसे ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। इस दौरान जैसे उसे पता चला कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है तो वह फरार हो गया था।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close