उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने भरी हुंकार

सरकार पर बनायेगी इन मांगों को लेकर दबाव

उत्तराखंड डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने भरी हुंकार

सरकार पर बनायेगी इन मांगों को लेकर दबाव

देहरादून। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की देहरादून शाखा लगातार फार्मासिस्टों की आवाज बुलंद किए हुए है। देहरादून शाखा के संगठन मंत्री मनोज बहुगुणा का कहना है कि जब से नई कार्यकारिणी ने पदभार ग्रहण किया है तब से डिप्लोमा फार्मासिस्टों की मांगों को लेकर प्रार्थमिकता के आधार पर विभाग से लेकर राज्य सरकार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। कई मांगों पर विभाग ने सकारात्मक रूख दिखाया है। जो जल्द पूरी हो जायेंगी।

डिप्लोमा फार्मासिस्टों की महत्वणूर्ण मांगे
डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की देहरादून शाखा के संगठन मंत्री मनोज बहुगुणा ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में देहरादून में एसोसिएशन की आम बैठक सम्पन हुई। जिसकी अध्यक्षता जनपदीय अध्यक्ष बीएस बिष्ट द्वारा की गई। इसमें डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री सेमवाल ने भी शिरकत की। संगठन मंत्री मनोज बहुगुणा ने बताया कि इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। जिसमें प्र.अधि.फार्मा. व चीफ फार्मा के पदो पर प्रोन्नति तथा समस्त कर्मचारियों को 10.16.26 वर्षों पर प्रोन्नत वेतनमान व साल 2004 के बाद नियुक्त कर्मचारियों की पुरानी पेंशन व्यवस्था एंव सेवा नियमावली तथा सब सैन्टर में कार्यरत फार्मासिस्टों को राज्य के बडे चिकित्सालयों में स्थानान्तरण आदि शामिल हैं।

ये लोग रहे आम बैठक में शामिल
इस महत्वपूर्ण आम बैठक में सुमिला भाटिया, तरूण ढींगरा,यूएस नेगी, मनोज बहुगुणा, बीपी नौटियाल, दशरथ गोस्वामी, नवल किशोर जोशी, निर्मल तिवारी, कुसुम लता, रीतू जोशी, एंव बड़ी संख्या में अन्य सदस्यों ने शिरकत की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close