उत्तराखंडखबर इंडिया

उत्तराखंड:- छात्रा ने गेस्ट टीचर पर लगाया दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग का आरोप

शिक्षक ने फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की दी थी धमकी, मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड:- छात्रा ने गेस्ट टीचर पर लगाया दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग का आरोप

शिक्षक ने फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की दी थी धमकी, मुकदमा दर्ज

देहरादून। उत्तराखंड में महिला उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक सामने आ रहे मामलों से पुलिस के साथ ही आम जनता भी परेशान है। एक बार फिर राजधानी देहरादून में एक महिला उत्पीडन का मामला सामने आया है। एक छात्रा ने प्राइवेट कॉलेज में कार्यरत गेस्ट टीचर पर दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। पटेलनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जब आरोपित पौड़ी स्थित एक विवि में तैनात थे, उसी दौरान छात्रा की उनसे मुलाकात हुई थी।

इंस्पेक्टर कोतवाली पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र की एक छात्रा के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि छात्रा पौड़ी स्थित एक यूनिवर्सिटी में एमटेक की पढ़ाई कर रही है। पढ़ाई के दौरान यूनिवर्सिटी में तैनात कैलाश सती से उसकी मुलाकात हुई। बताया जा रहा है कि टीचर को उसी साल विवि से हटा दिया गया था। अब वह दून स्थित एक प्राइवेट कॉलेज में गेस्ट टीचर है। आरोप है कि जुलाई में छात्रा छुट्टी पर घर आई थी। इसी दौरान उसे आरोपित ने फोन किया और उससे मिलने की बात कही। जिस पर छात्रा ने मिलने से मना कर दिया।

इस पर आरोपित ने उसे धमकाया कि उसने उसकी पूर्व में कई फोटो खीचीं हैं। अगर वह मिलने नहीं आई तो वह फोटो रिश्तेदारों व सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। जिसके बाद छात्रा उसके कारगी स्थित आवास पर गई। जहां आरोपित ने उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। यह बात परिजनों और पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बताया कि इसके बाद से वह लगातार उस पर संबंध बनाने का दबाव बनाता है।

तहरीर के बाद पटेलनगर पुलिस ने आरोपित गेस्ट टीचर कैलाश सती निवासी ग्राम हरसन, पोस्ट हरीपुर, बाजपुर, ऊधमसिंह नगर हाल निवासी विद्या विहार, कारगी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच महिला दारोगा मोनिका मनराल को सौंपी गई है। जल्द ही इस मामले में छात्रा का मेडिकल और बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

One Comment

  1. हद हो गई भाई साहब आज का समय बहुत ही खराब है रोज ऐसी ऐसी खबरें पढ़कर मन को अत्यन्त दुख होता है कि आने वाला कल न जाने कैसा होगा क्योंकि हिन्दुस्तान की हालत ऐसी हो गई है कि कितने भी सख्त नियम बन जायें परन्तु यहाँ के नागरिक सुधरने वाले नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close